"मैं दिनभर ना जाने कितनों चेहरों से रूबरू होता हूँ  पर पता नहीं रात को ख्याल सिर्फ तुम्हारा ही क्यों आता है"


  "यु तो  हम अपने आप में ही घूम थे,  पर  सच तो ये है की वह भी तुम  थे !"  


  "बस एक छोटी सी दुआ है  जिन लम्हों में तुम  मुस्कुराते हो  वो लम्हे कभी खत्म न हो"


  "बंध जाये किसी से रूह का बंधन,  तो इजहार-ए-मोहब्बत को अल्फ़ाज़ों की जरुरत नहीं होती।"


  "सीने से लगा के तुमको ये कहना है,  में बस तुम्हारा हु और अब तेरा हो के रहना है"


  "मिलना है तुझसे बिछड़ने से पहले ,  पाना है तुझे खोन से पहले ,  और जीना है तेरे साथ मारने से पहले"


  "तुम लाख दुआ कर लो मुझसे दूर जाने की,  मेरी दुआ भी उसी खुदा से है तुझे मेरे करीब लाने की"


  “सुना है तुम ज़िद्दी बहुत हो,  मुझे भी अपनी जिद्द बना लो !!”


  "नींद से क्या शिकवा जो आती नहीं रात भर,  कसूर तो उस चेहरे का है जो सोने नहीं देता।"


  "मेहबूब सामने हो और नज़रें शर्म से झुकी रहे,  ये भी मोहब्बत की हसीन अदा होती है"


  "अच्छा लगता है  जब कोई कहता है,  कोई बात नहीं, मै हूं ना तुम्हारे साथ।"


  "कुछ ऐसी Mohabbat उसके दिल में भर दे ऐ खुदा  के वो जिसे भी चाहे वो मैं बन जाऊं।"


  "तुम्हारे दूर रहने से हमें तकलीफ होती है,  आज इतना करीब आ जाओ की हम बहक जाये"


  "अपनी महोब्बत पर इस कदर यकीन है मुझे  कि जो मेरा हो गया अब वो किसी और का नहीं हो सकता."

Previous
Next Post »